Pages

Follow by Email

Monday, 6 June 2016

गैलेंट्री अवॉर्ड विजेता सैनिकों को AI देगा बिजनेस क्लास का फ्री अपग्रेड



नई दिल्ली। देश के जवानों को सलाम करने के लिए एयर इंडिया ने उन्हें अपनी डोमेस्टिक फ्लाइट्स पर मुफ्त बिजनेस क्लास अपग्रेड देने का फैसला किया है। हालांकि डेकोरेटिड सोलजर्स या एक्स-सर्विसमैन को टिकट के मुताबिक बोर्डिंग कार्ड इकोनॉमी क्लास का ही दिया जाएगा, लेकिन बोर्डिंग गेट पर बिजनेस क्लास में सीटों की उपलब्धता को देखते हुए उन्हें मुफ्त अपग्रेडेशन दिया जाएगा। एयर इंडिया के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि
हमने यह नियम अभी से ही लागू कर दिया है। इसके तहत हम परम वीर चक्र, महावीर चक्र, वीर चक्र, अशोक चक्र, कीर्ति चक्र और शौर्य चक्र विजेताओं को यह फ्री अपग्रेडेशन देंगे। हमें हमारे सोल्जर्स पर नाज है और एयर इंडिया चीफ अश्विन लोहानी भी यह मानते हैं कि इन सोल्जर्स का सम्मान करने के लिए हम इतना तो कर ही सकते हैं।
इस अपग्रेड को लेने के लिए सोल्जर्स को अपने आइडेंटिटी कार्ड की कॉपी चैक-इन काउंटर पर जमा करनी होगी। यह सुविधा केवल सोल्जर्स के लिए है, उनके साथ सफर कर रहे उनके परिवार के लिए नहीं होगी। अधिकारी ने बताया कि यह अपग्रेड केवल डोमेस्टिक सेक्टर के लिए ही दिया जाएगा। क्योंकि अपग्रेड बोर्डिंग गेट पर होगा, इसलिए सोल्जर्स को बिजनेस लाउंस फैसिलिटी नहीं मिल सकेगी।

No comments:

Post a Comment


This free script provided by
JavaScript Kit

Follow by Email