Pages

Follow by Email

Thursday, 26 May 2016

सहारनपुर में 'विकास पर्व' का शुभारंभ करेंगे पीएम

प्रधानमंत्री आज सहारनपुर में एक सभा को संबोधित करने के साथ ही 'विकास पर्व' का शुभारंभ करेंगे जिसके दौरान दो साल के कार्यकाल में सरकार की उपलब्धियों को बताया जाएगा।
26 मई 2014 यही वो तारीख है जब नरेंद्र दामोदर दास मोदी ने लोकसभा चुनावों में भारी विजय के बाद केंद्र की सत्ता संभाली थी और प्रधानमंत्री पद की शपथ लेकर नया इतिहास रचा था। उस ऐतिहासिक तारीख को दो साल पूरे हो गए हैं। दो साल में सरकार ने देश के विकास की नयी इबारत लिखने के लिए एक के बाद एक कदम उठाए हैं। इन्हीं उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरुवार यानी 26 मई को सहारनपुर में एक सभा को संबोधित करने के साथ ही 'विकास पर्व' का शुभारंभ करेंगे जिसके दौरान दो साल के कार्यकाल में सरकार की उपलब्धियों को बताया जाएगा।

इस रैली में सहारनपुर, मुजफ्फरनगर और मेरठ समेत पश्चिमी यूपी और उत्तराखंड के करीब एक लाख लोगों के भाग लेने की उम्मीद है। पीएम की रैली के लिए सहारनपुर में जोरदार तैयारियां चल रही हैं। दिल्ली रोड क्षेत्र में करीब 250 बीघा जमीन में प्रधानमंत्री की रैली के लिए एक मंच और पंडाल लगाया जा रहा है।

गर्मी को देखते हुए भी खास इंतजाम किए जा रहे हैं। पीएम की रैली के लिए सहारनपुर के किसान रईस अहमद ने आठ बीघा जमीन में लगी अपनी गन्ने की फसल काट कर जमीन दी है। इतना ही नहीं उसने फसल के लिए कोई मुआवजा लेने से भी इनकार कर दिया है।

रैली में पीएम मोदी के अलावा पार्टी और सरकार के कई दिग्गज नेताओं के आने की भी उम्मीद है जिनमें राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह प्रमुख हैं। विजय पर्व की इस शुरुआत के साथ ही तमाम और केंद्रीय मंत्री भी यूपी के साथ देश के अन्य हिस्सों में सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने के काम में लगेंगे। सहारनपुर रैली के एक दिन बाद राज्य के लगभग सभी बडे शहरों में आयोजित कार्यक्रमों में केंद्रीय मंत्री और बडे नेताओं के भाग लेने का कार्यक्रम है।

No comments:

Post a Comment


This free script provided by
JavaScript Kit

Follow by Email